होटल में लड़की को मिलने के लिए बुलाया, कमरा बुक किया, चार घंटे बाद गला रेतकर अपराधी फरार

फरीदाबाद : एसजीएम नगर निवासी एक युवक सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक युवती को मिलने के लिए एनआईटी पांच, रेलवे रोड स्थित होटल आर्चिड में बुलाया। वहां आईडी देकर ढाई हजार में कमरा बुक कराया। चार घंटे तक दोनों साथ में रहे। फिर अचानक न जाने क्या हुआ, युवक युवती का गला रेतकर फरार हो गया। होटल कर्मियों को जब इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने घायल युवती काे बीके अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। घायल युवती यूपी के रामपुर की रहने वाली बताई जा रही है। एनआईटी पांच में वह अपने मामा के पास रहती है।

होटलकर्मियों के मुताबिक सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे 21-22 साल के युवक और युवती पैदल होटल पहुंचे थे। दोनों ने अपने आधार कार्ड की आईडी देकर 2500 रुपये में एक कमरा बुक कराया था। युवक के आधार में एसजीएम नगर निवासी यश अग्रवाल और युवती के आधार में रामपुर यूपी निवासी ज्योति का नाम दर्ज है। दोपहर करीब 2 बजे युवक तेजी से हाेटल से बाहर निकला और फरार हो गया। पांच मिनट बाद होटलकर्मियों ने देखा कि युवती लहूलुहान अवस्था में कमरे के बाहर गैलरी में खड़ी होकर चिल्ला रही है। उसके गले पर धारदार हथियार से काटे जाने का निशान था। उसने दोनों हाथों से अपना गला पकड़ा हुआ था। कुछ देर बाद युवती गैलरी के पास ही गिर पड़ी।

होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। एनआईटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जयबीर ने बताया कि युवती की हालत अब खतरे से बाहर है। अभी यह पता नहीं लग पाया है कि युवक ने किस हथियार से युवती का गला काटा है। युवती के बयान के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

Related posts

Leave a Comment