यूपी की 55 सीटों पर आज थमेगा प्रचार, उत्तराखंड और गोवा में भी आज प्रचार का आखिर दिन, दिग्गज लगा रहे दम

Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में 14 फरवरी को 55 सीटों पर दूसरे चरण की वोटिंग होनी है जिसके मद्देनाजर आज यानी शनिवार शाम पांच बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. यूपी के अलावा उत्तराखंड और गोवा के विधानसभा के गठन के लिए भी 14 फरवरी को मतदान होने जा रहे हैं. आखिरी दिन आज सभी दिग्गज प्रचार में दम लगाएंगे. प्रचार करने वाले नेताओं में तमाम सियासी सूरमा अपने-अपने प्रत्याशियों के हक में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी शुक्रवार की तरह ही आज भी उत्तराखंड और यूपी दोनों राज्यों में चुनावी रैली करेंगे. पीएम दोपहर 1.30 बजे उत्तराखंड के रुद्रपुर में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं दोपहर 3.30 बजे उन्हें यूपी पहुंचना है ताकि वह यूपी के कन्नौज में रैली में शामिल हो सकें.

पीएम मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी उत्तराखंड के आखिरी प्रचार में आज विरोधियों पर वार करेंगे. अमित शाह देहरादून के अलावा धनौल्टी, सहसपुर, रायपुर और उसके बाद हरिद्वार में जनसंपर्क अभियान करेंगे. वहीं योगी आदित्यनाथ यूपी की सीमा लांघ आज उत्तराखंड पहुंचेंगे और जनता के बीत अपनी बात रखेंगे. यागी सुबह 11 बजे
टिहरी के बौराड़ी स्टेडियम में जनसभा करेंगे.

योगी यूपी में करेंगे तीन रैलियां

प्रचार के आखिरी दिन उत्तराखंड से लौट कर योगी यूपी में तीन रैलियां करेंगे. सहारनपुर के बेहट और देवबंद के साथ-साथ योगी अमरोहा के हसनपुर में जनसभा करेंगे. वहीं दूसरी तरफ यूपी में योगी सरकार को चुनौती दे रहे अखिलेश यादव भी आज तीन जगहों पर जनसभा करेंगे. अखिलेश के बदायुं की दो सीटों और शाहजहांपुर में एक सीट पर प्रचार का कार्यक्रम है.

उत्तराखंड की सीमा में दाखिल होंगी प्रियंका गांधी

यूपी में लड़कियों के साथ लड़ रही प्रियंका गांधी आज उत्तराखंड की सीमा में दाखिल होंगी और तीन जगहों पर प्रचार करेंगी. प्रियंका सुबह 11:45 बजे खटीमा में जनसभा को संबोधित करेंगी. जबकि दोपहर 1 बजे हल्द्वानी विधानसभा में जनसभा में शामिल होंगी. इसके बाद वह दोपहर 2:35 बजे श्रीनगर विधानसभा में पहुचेंगी जहां उन्हें लोगों के बीच अपनी पार्टी के तरफ से जनसभा करना है

Related posts

Leave a Comment