CM शिवराज की चेतावनी- बदमाशों प्रदेश छोड़ दो, नहीं तो मामा मसल देगा

सीहोर. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने रविवार को बदमाशों को खुली चेतावनी दी. उन्होंने कहा- बदमाशों सावधान हो जाओ, नहीं तो मामा तुम्हें धूल में मिलाकर रख देगा, मसल देगा. मुख्यमंत्री सीहोर के नसरुल्लागंज तहसील के आदिवासी बाहुल्य गांव भिलाई में वन अधिकार प्रमाण पत्र वितरण समारोह को संबोधित कर रहे थे. इस कार्यक्रम का आयोजन बारेला आदिवासी समाज द्वारा किया गया था. इस मौके पर जिले के 1 हजार 216 वनवासी आदिवासियों को वन भूमी के पट्टे वितरित किए गए.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने धर्म परिवर्तन वालों को भी चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि आजकल कुछ लोग बाहर से आकर गड़बड़ करने की कोशिश कर रहे हैं. वे धर्म परिवर्तन का कुचक्र चला रहे हैं. ध्यान रखना बेटियों पर अगर बुरी नजर डाली तो मामा से बुरा कोई नहीं होगा. तुम्हारा मामा यह वचन देता है कि जब तक यह सांस चलेगी यह मामा तुम्हारे लिए जियेगा और तुम्हारे लिए ही मरेगा.

टाईगर अभी जिंदा है
सीएम ने कहा कि पिछली सरकार ने गरीब आदिवासी को परेशान किया, लेकिन याद रखना कि टाईगर अभी जिन्दा है. उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को भी नसीहत दी, ‘सुन लो कलेक्टर और कमिश्नर जब मामा सेवक है तो तुम सब भी सेवक हो.’ इस दौरान उन्होंने फर्जी कंपनियां बनाने वालों पर भी तंज कसा. कहा- फर्जी कम्पनियां आकर पैसे खाकर चली गईं. नाम सांई प्रसाद और निकले डाकू. चिंता मत करना मैंने सबकी नीलामी के ऑर्डर दिए हैं. गले में हाथ डालकर गरीब का पैसा निकालकर कर लाऊंगा. यह बेईमान जहां रहेंगे उन्हें उठवाकर जेल भिजवाऊंगा. पंहुचाउंगा

Related posts

Leave a Comment