दिल्ली-एनसीआर में फिर बढ़े सीएनजी के दाम, जानिए अब कितनी चुकानी होगी कीमत

CNG Price In Delhi: तेल और गैस की बढ़ती कीमतों से परेशान देश की जनता एक बार फिर महंगाई का झटका लगा है. दिल्ली में सीएनजी के दामों में एक बार फिर से इजाफा किया गया है. अब ग्राहकों को 2 रुपये प्रति किलोग्राम के हिसाब के ज्यादा कीमत चुकानी होगी. ये बढ़ी हुई कीमतें रविवार की सुबह 6 बजे से लागू हो गई. इन बढ़ी हुई कीमतों को जोड़कर दिल्ली में सीएनजी अब 73.61 रुपये प्रति किलों के हिसाब से मिल रही है.

ठीक एक महीने बाद सीएनजी के दामों में ये बढ़ोतरी हुई है. एक महीने पहले ही सीएनजी की कीमतों में 2.5 रुपये प्रति किलोग्राम की बढ़ोतरी हुई थी. इसके बाद सीएनजी की कीमत 71.61 रुपये प्रति किलों हो गई थी.

अलग-अलग शहरों में CNG की कीमतें

इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड से मिली जानकारी के मुताबिक, अगर नोएडा, गाजियाबाद, ग्रेटर नोएडा की बात की जाए तो यहां सीएनजी की कीमत 76.17 रुपये प्रति किलोग्राम हो गई है. वहीं मुजफ्फरनगर, मेरठ और शामली में आज से एक किलोग्राम सीएनजी के लिए 80.84 रुपये चुकाने होंगे. गुरुग्राम में 81.94 और रेवाड़ी में 84.07 प्रति किलो के हिसाब से सीएनजी मिलेगी. करनाल और कैथल में सीएनजी के दाम 82.27 रुपये हो गए. यूपी के कानपुर और हमीरपुर और फतेहपुर में 85.40 रुपये के हिसाब से सीएनजी मिलेगी. साथ ही राजस्थान के अजमेर, पाली और राजसमंद में सीएनजी की कीमत 83.88 रुपये है

Related posts

Leave a Comment