दिल्ली में विदेशी महिला और उसके बेटे की चाकू घोपकर हत्या, पुलिस को इनपर है शक

Delhi Crime News: दिल्ली के कालकाजी इलाके में किर्गिस्तान की महिला और उसके बच्चें की चाकू मारकर हत्या का मामला सामने आया है. महिला का नाम मिसकल ज़हूम्बेव और बेटे का नाम मानस है. मंगलवार दोपहर महिला के दोस्तों ने इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी. मृतक महिला और उसके बेटे की खून से लथपथ लाश घर में डबल बेड पर पड़ी थी. दोनों की चाकू से कई वार कर हत्या की गई थी. पुलिस के मुताबिक जिस घर में लाश मिली है, वो मृतक के एक महिला मित्र का घर है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

पति से झगड़े के बाद दोस्तों के घर सोमवार को ही आई थी महिला

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक महिला मिसकल जीके-2 में अपने पति विनय के साथ रहती थी. सोमवर रात मिसकल का अपने पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद महिला का पति विनय अपने एक दोस्त वाहिद से मिलने चला गया. पुलिस के मुताबिक महिला ने अपनी उज़्बेकिस्तान की महिला दोस्त मतलुबा मदूसमोनोव को अपने घर बुलाया. मतलुबा अपने एक तीसरे दोस्त अविनिष के साथ आई और मिसकल और उसके बेटे को अपने साथ ले गई. लेकिन मंगलवार सुबह महिला और उसका बच्चा अपनी इसी दोस्त मतलुबा के कालकाजी स्थित घर पर मृत पाए गए. दोनों के शरीर पर चाकुओं के घाव है.

पुलिस ने दोनों दोस्तो को लिया हिरासत में

दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में घर पर मौजूद मृतक मिसकल की महिला दोस्त मतलुबा और अविनिष इस हत्या में शामिल होने की बात से इनकार कर रहे हैं. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि घर में किसी और शख्स की एंट्री के सबूत नहीं है. पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं मृतक महिला ने अपने बच्चे की हत्या कर खुद पर चाकू से वार कर आत्महत्या तो नहीं की. अगर ऐसा हुआ तो घर में मौजूद दोनों दोस्तो को कोई भी आवाज़ क्यों नहीं आई. फिलहाल पुलिस का शक पीड़ित महिला के दोनों दोस्तो पर ही है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है ।

Related posts

Leave a Comment