मेडिकल चेकअप के लिए विदेश जाएंगी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका भी रहेंगे साथ

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Congress President Sonia Gandhi) बीते काफी लंबे समय से खराब स्वास्थ्य का सामना कर रही हैं. इसी बीच वह कोरोना वायरस (Coronavirus Infection) से संक्रमित पाए जाने और अब उससे उबरने के बाद विदेश जाकर अपनी चिकित्सा जांच कराने जा रही हैं. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने इस बात की जानकारी दी है.

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने यह बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी लंबे समय से बीमारी से जूझने के बाद अब अपनी चिकित्सा जांच के लिये जल्द ही विदेश जाएंगी. इस दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ जाएंगे. फिलहाल जयराम रमेश ने यह साफ नहीं किया है कि चिकित्सा जांच के लिये सोनिया गांधी कब विदेश जाने वाली हैं.
चिकित्सा जांच के लिए विदेश जाएंगी सोनिया गांधी

जयराम रमेश ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां का स्वास्थ्य भी काफी खराब हो गया है. वह अपनी चिकित्सा जांच के दौरान अपनी मां से भी मिलने जाएंगी, इसके बाद वह स्वदेश लौट आएंगी. इस दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अपनी मां के साथ विदेश जाएंगे. इसके बाद राहुल गांधी चार सितंबर को कांग्रेस की एक महत्वपूर्ण रैली को संबोधित करेंगे.

4 सितंबर को कांग्रेस की ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली

कांग्रेस (Congress) लंबे समय से मंहगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरते नजर आ रही है. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश (Jairam Ramesh) ने जानकारी दी है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 4 सितंबर को दिल्ली (Delhi) में कांग्रेस की ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली को संबोधित करेंगे. उन्होंने बताया कि इस रैली का आयोजन दिल्ली के रामलीला मैदान में किया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment