कुक ने मालिक के गेस्ट हाउस में की चोरी, पुलिस चौकी 21डी की टीम ने किया गिरफ्तार, AC और LED TV बरामद

फरीदाबाद: डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना एनआईटी प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता के मार्गदर्शन में पुलिस चौकी 21D प्रभारी और उनकी टीम ने चोरी के मुकदमे में आरोपी कुक को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम हिमांशु है और गाजियाबाद का रहने वाला है। दिनांक 24 अगस्त को एनआईटी थाने में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें शिकायतकर्ता डॉ साकेत ने बताया कि उसका सेक्टर 21बी में एक गेस्ट हाउस है जिसमे आता जाता रहता हू । उसने 17 जुलाई को हिमांशु को खाना बनाने के लिए रखा था। वहां कम लोग ही आते जाते हैं

इसलिए ज्यादातर कमरा बंद रहता हैं। 23 जुलाई की रात को आरोपी ने मौका देखकर बंद पड़े कमरे से एक AC व LED चोरी हो गया। जिसने कुक पर शक जाहिर किया था ।शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए चोरी के धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी से पूछपाछ की गई। पुलिस ने आरोपी को सेक्टर 21 से गिरफ्तार किया गया ।

आरोपी के घर गाजियाबाद से चोरी किया गया LED तथा AC बरामद किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मे लालच आ गया था, लगा कि डॉक्टर को चोरी के बारे पता नहीं लगेगा और पकड़ नहीं जाऊंगा। इसी शानपति में आकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। लेकिन मालिक को उसी दिन पता चल गया और उसने पुलिस में शिकायत कर दी। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment