‘कोरोना की दवा मिल जाएगी, लेकिन कांग्रेस को ढंग का अध्यक्ष नहीं मिलेगा’ BJP ने ली चुटकी

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मध्य प्रदेश इकाई ने कांग्रेस के अध्यद पद को लेकर चुटकी ली है। मध्य प्रदेश भाजपा ने एक ट्वीट कर कहा कि कोरोना वायरस की दवाई तो मिल सकती है लेकिन कांग्रेस को ढंग का अध्यक्ष नहीं मिलेगा। मध्य प्रदेश भाजपा ने ट्वीट में लिखा, “देखना एक दिन कैंसर, कोरोना सबकी दवा मिल जाएगी। यहां तक की मंगल पर पानी और एलियन से भी सम्पर्क हो जाएगा। बस… कांग्रेस को ढंग का अध्यक्ष नहीं मिलेगा!”

बता दें कि कांग्रेस पार्टी में बीते दिनों अध्यक्ष पद को लेकर फिर से चर्चा तेज हुई थी, जिसके बाद CWC की बैठक भी हुई। लेकिन, बैठक में फैसला लिया गया कि फिलहाल सोनिया गांधी ही कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्षा बनी रहेंगी। वहीं, इससे पहले 2019 लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठी थी।

पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को फिर से पार्टी की कमान दिए जाने की वकालत की थी। अजय माकन ने कहा था कि राहुल गांधी को कांग्रेस के अध्यक्ष के तौर पर वापसी करनी चाहिए क्योंकि वह पार्टी के सबसे पसंदीदा नेता हैं।

अजय माकन के अलावा और भी कई नेताओं ने राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की थी। इनमें लोकसभा में कांग्रेस के सचेतक मणिकम टैगोर और पार्टी के महाराष्ट्र मामलों के प्रभारी सचिव चल्ला वामसी चंद रेड्डी भी शामिल थे।

Related posts

Leave a Comment