10 दिन से लापता 23 वर्षीय व्यक्ति को पंजाब के पटियाला से क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने किया बरामद

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने घर से लापता हुए 23 वर्षीय व्यक्ति को बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।

गुमशुदा व्यक्ति 15 सितंबर को अपने घर से बिना बताए निकल गया था जिसकी परिजनों के द्वारा काफी तलाश की गई थी व्यक्ति के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिलने पर परिजनों द्वारा थाना सिटी बल्लभगढ़ में व्यक्ति के गुमशुदगी की सूचना दी थी। थाना पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर व्यक्ति की तलाश की जा रही थी। मामले की कार्रवाई क्राइम ब्रांच कैट के द्वारा भी अमल में लाई जा रही थी।

क्राइम ब्रांच कैट के द्वारा व्यक्ति के संबंध में अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से पंजाब के पटियाला की सूचना मिली। सूचना पर तुरंत एक टीम तैयार की गई और व्यक्ति को पंजाब के पटियाला जीरकपुर रोड से बरामद किया गया है। व्यक्ति से पूछताछ में सामने आया कि उसकी अभी 6 महीने पहले शादी हुई थी। व्यक्ति घर में छोटी-मोटी अनबन होने से परेशान था जिसको लेकर वह घर से बिना बताए निकल गया था। गुमशुदा व्यक्ति को हवाले करते हुए परिजनों को सख्त हिदायत की गई । परिजनों के द्वारा पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Related posts

Leave a Comment