घर से लापता 2 नाबालिक बच्चो को क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने न्यू दिल्ली से किया बरामद

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने घर से लापता 2 लडको को बरामद कर परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

घर से लापता होने वाले 2 लडको की उम्र 13 वर्ष व 12 वर्ष की है। दोनों लडके किसी बात को लेकर घरवालों से नाराज थे। जिसको लेकर घर से बिना बताए 9 सितंबर को बल्लबगढ रेलवे स्टेशन से दिल्ली निकल गए थे। जो ओल्ड दिल्ली रेलवे पुलिस द्वारा दोनो बच्चो को सीडब्ल्यूसी दिल्ली के आदेशानुसार एनजीओ पहाड़गंज दिल्ली में छोड़ा गया था।

क्राइम ब्रांच टीम को एनजीओ पहाड़गंज दिल्ली से सूचना मिली कि उनके यहां पर फरीदाबाद की जवाहर कॉलोनी व संजय कॉलोनी के 2 नाबालिक लड़के जो पिछले कुछ दिन से यहां पर रह रहे हैं। जिसपर तुरन्त प्रभाव से कार्य करते हुए दोनों बच्चों की फोटो व्हाट्सएप के माध्यम से मंगाई। दोनो बच्चो के परिजनों को संजय कॉलोनी व जवाहर कालोनी फरीदाबाद एरिया से फोटो के माध्यम से तलाश किया गया तथा परीजनो को साथ लेकर दिल्ली सीडब्ल्यूसी सेवा कुटीर कॉम्प्लेक्स में दोनो गुमशुदा बच्चो से मिलवाया गया।

बच्चो की पहचान कराने के बाद सीडब्ल्यूसी सेवा कुटीर कॉम्प्लेक्स दिल्ली के दोनों गुमशुदा बच्चों को परीजनो के हवाले किया गया। पुलिस टीम के द्वारा बच्चों के परिजनों को देखरेख के लिए सख्त हिदायत दी गई। गुमशुदा बच्चों के परिजनों ने क्राइम ब्रांच कैट टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया।

Related posts

Leave a Comment