दिल्ली: बिहार से किडनैप कर लाए 14 साल की मासूम, देह व्यापार में जबरन धकेला

दिल्ली में 14 साल की लड़की को जबरन सेक्स रैकेट में धकेलने का मामला सामने आया है. पुलिस का कहना है कि विभाग को सूचना मिली थी कि सदर इलाके के एक घर में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी की और वहां से नाबालिग लड़की को रेस्क्यू किया है. पता चला कि लड़की की उम्र महज 14 साल है. आरोपियों नाबालिग बच्ची को बिहार से ट्रैफिकिंग करके दिल्ली लाए थे. बच्ची को बंद कमरे में रखा गया था, जहां उससे प्रॉस्टिट्यूशन करवाया जा रहा था.

दिल्ली पुलिस को 16 दिसंबर को जानकारी मिली थी कि सदर बाजार इलाके में एक जगह पर देह व्यापार चलाया जा रहा है जहां पर एक नाबालिग लड़की को बिना उसकी मर्जी के जबरन दूसरी जगह से लाया गया है. इसके बाद महिला पुलिसकर्मी के साथ पुलिस टीम ने इलाके में दबिश दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर घर की तलाशी ली तो वहां पर एक कमरे में नाबालिग बच्ची को कैद करके रखा गया था.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने मौके से इरशाद, संजरे, हंसीबुल को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने 363, 368A, 370, 370A, 376, 34, और POCSO के आधार पर सदर बाजार थाने में मुकदमा दर्ज किया है. शुरुवाती जांच में पता चला कि पीड़िता को पहले किसी अन्य घर में कैद किया गया था.

पुलिस की नजर से बचने के लिए चालाक बदमाश उसे बार-बार स्थानांतरित कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि बच्ची अनाथ है और 5-6 महीने पहले उसके पैतृक स्थान से उसका अपहरण कर लिया गया था. पीड़िता की काउंसलिंग की जा रही है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को लड़की की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज हुई है.

Related posts

Leave a Comment