दिल्ली: 100 रुपये के लिए युवक की चाकू मारकर हत्या, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली :- दिल्ली में 100 रुपये को लेकर हुए झगड़े में एक दंपति ने कथित तौर पर 40 वर्षीय एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने घटना के सिलसिले में रेशमा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका पति जितेंद्र फरार है. मृतक की पहचान मंगोलपुरी निवासी अजीत के रूप में हुई है.

शुरुआती जांच में पता चला कि जितेंद्र ने रविवार को अजीत को 100 रुपये लौटाने को कहा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, जिससे विवाद बढ़ गया. पुलिस ने कहा कि अजीत ने आरोपी को मौके पर ही पीटा और पैसे देने से इनकार कर दिया. इसके बाद जितेंद्र अपने घर चला गया और चाकू लेकर आया. इस दौरान उसकी पत्नी भी उसके साथ थी. उन्होंने अजीत पर चाकू से हमला किया और मौके से फरार हो गए. ज्यादा खून बहने की वजह से अजीत ने दम तोड़ दिया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से जितेंद्र फरार चल रहा है. उसे ढूंढने के लिए आसपास के लोगों से उसके बारे में पूछताछ की जा रही है. पुलिस अब उसकी पत्नी से भी पूछताछ कर रही है. एक अधिकारी ने बताया, “हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आरोपी को ढूंढने में कामयाब भी होंगे. हम आरोपी को ढूंढने के लिए स्पेशल टीम भी बना रहे हैं.” बता दें कि हाल ही में इसी इलाके में एक और ऐसी ही घटना को अंजाम दिया गया था जब पार्क में बैठे एक शख्स की आपसी विवाद में हत्या कर दी गई थी.

Related posts

Leave a Comment