हाथ पकड़ने की कोशिश, गाली-गलौज की AAP पार्षद पर छेड़खानी का आरोप

दिल्ली के रंजीत नगर थाना इलाके में आम आदमी पार्टी के पार्षद पर नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के गंभीर आरोप लगे हैं. पार्षद पर धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पोस्को एक्ट सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

घटना 25 फरवरी की बताई जा रही है. पीड़िता ने पुलिस को घटना के बारे में बताया. आरोपी पार्षद पीड़िता के पिता का दोस्त है. घटना एक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई. पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया. दोनों के बीच विवाद हो गया. जिस शख्स के यहां पार्टी का आयोजन था उन्होंने दोनों को समझाया. पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

मुंशीराम बाग पर हुई छेड़खानी
पीड़ित नाबालिग लड़की ने पुलिस को बताया कि 25 फरवरी को उसके घर वाले मुंशीराम बाग में एक बर्थडे पार्टी अटेंड करने गए थे. रात 10 बजे उसके पिता का घर वाले नंबर पर फोन आया, उन्होंने बोला की वह उन्हें अंकल के घर के नीचे लेने आ जाओ. पीड़िता ने बताया कि वह रंजीत नगर स्थित दादी के घर से अपनी स्कूटी निकाल अपने पिता के पास गई. जब वह वहां पहुंची तो उसके पिता वहां मौजूद थे लेकिन उसका छोटा भाई पार्टी से नहीं आया था. वह उसका इंतजार करने लगे.

आप पार्षद ने की छेड़खानी
जब भाई देर तक नहीं आया तो उसके पिता उसे बुलाने के लिए पार्टी में पहुंच गए. आरोप है कि इतने में उसके पापा के दोस्त व आम आदमी पार्टी के पार्षद अंकुश नारंग कुछ लोगों के साथ उसके पास आ गए. अंकुश के साथ एक महिला और 3 युवक साथ थे. आरोप है की 2 लोगों ने उसके हाथ पकड़ने की कोशिश की. इसी दौरान अंकुश नारंग ने उसके साथ अश्लील हरकतें कर छेड़खानी की. घटना की शिकायत पुलिस से की गई.

Related posts

Leave a Comment