निर्देशक अभिनेता सतीश कौशिक का निधन

कॉमेडियन, एक्टर, निर्देशक सतीश कौशिक का आज तड़के 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक के कारण अचानक निधन हो गया है। सतीश कौशिक ने फिल्मों में जितना बेहतरीन अभिनय किया है, उतने ही बेहतरीन तरीके से उन्होंने फिल्मों का निर्देशन भी किया है। वह स्क्रीन पर जितने परफेक्ट थे, बैक स्क्रीन भी उतने ही दमदार थे। इन सबसे अलग वह एक परफेक्ट फैमिलीमैन भी थे। लेकिन अब उनके निधन के बाद उनकी 10 साल की बेटी और पत्नी अकेले रह गए हैं।

10 साल की है एक्टर की बेटी

सतीश कौशिक के भतीजे निशांत कौशिक ने इंडिया टीवी से बात करते हुए बताया कि इस वक्त घर पर सतीश कौशिक की पत्नी और उनकी 10 साल की बेटी हैं। सतीश कौशिक के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस में करीब 2 बजे मुंबई लाया जाएगा।

आपको बता दें कि सतीश कौशिक ने पहले अपने एक 2 साल के बेटे को खो दिया था। जिसके बाद वह पूरी तरह टूट गए थे। फिर इस दुखद घटना के 16 साल बाद वह 56 साल की उम्र में सेरोगेसी के माध्यम ये एक बेटी के पिता बने थे।

सतीश ने दो दिन मनाई होली

7 मार्च को होली के अवसर पर जावेद अख्तर के घर जब सतीश कौशिक होली खेलने पहुंचे तो किसे पता था कि यह उनके साथ बिताए गए चंद आखिरी यादगार पल हैं। इंडिया टीवी के कैमरे पर कैद सतीश कौशिक ने अपने फैंस को होली की बधाई भी दी थी। इस बार होली 2 दिन की थी, नार्थ में 8 मार्च को होली मनाई गई और इस मौके पर सतीश अपने दोस्तों के आग्रह करने पर दिल्ली में होली मनाने पहुंचे। देर रात उन्होंने तबीयत खराब होने की शिकायत की और उन्हें फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया जहां डेथ ऑन अराइवल डिक्लेअर किया गया। फिर पोस्टमार्टम के लिए उन्हें दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया।

Related posts

Leave a Comment