जब स्मृति ईरानी ने किया रेट्रो गानों पर डांस, अपने घर पर किया था खास आयोजन

तीन पूर्वोत्तर राज्यों में जीत के बाद बीजेपी में जश्न का माहौल है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी दिल्ली में अपने आवास पर ‘पूर्वोत्तर का उत्सव’ कार्यक्रम आयोजित किया, जिसमें पूर्वोत्तर राज्यों के कलाकारों ने प्रदर्शन किया। इसमें नॉर्थ ईस्ट का रॉक बैंड भी आया था। वहीं, स्मृति ईरानी रेट्रो गानों पर ठुमके लगाती नजर आईं। इस दौरान कानून मंत्री किरेन रिजिजू भी कार्यक्रम में मौजूद थे।

नॉर्थ ईस्ट के रॉक बैंड के गानों पर थिरके लोग
कार्यक्रम में अतिथियों को पूर्वोत्तर राज्यों के व्यंजन परोसे गए। इस दौरान, छात्र समूह, चर्च संघ, प्रदर्शन समूहों और नागरिक समाज संगठनों के सदस्य भी उपस्थित थे। पूर्वोत्तर के एक स्थानीय रॉक बैंड ने कार्यक्रम में खूब धूम मचा दी और कार्यक्रम में आमंत्रित लोग उसके गानों पर थिरकते नजर आए। इस दौरान, स्मृति ईरानी ने हिंदी रेट्रो गानों पर खूब डांस किया। ईरानी ने कहा कि पूर्वोत्तर राज्य के रॉक बैंड के बिना यह पूर्वोत्तर उत्सव नहीं होता।

स्मृति ईरानी ने दिया मंडे मंत्रा
वहीं, स्मृति ईरानी का एक वीडियो इन दिनों काफी चर्चाओं में है, जिसमें उन्होंने मंडे मंत्रा दिया है। दरअसल, कोई किसी भी पेशे में नौकरी करने वाला हो, सभी को संडे जितना सुख देता है, मंडे के बारे में सोचकर लोग उतने ही दुखी हो जाते हैं क्योंकि संडे को एक दिन के आराम के बाद मंडे को फिर काम पर लौटना होता है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने मंडे की मजेदार व्याख्या की है, जिसमें आप हर नौकरीपेशा के दर्द को समझ सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment