तेलंगाना में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार…रोड शो और जनसभा से जनता को साधने की होगी कोशिश

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी जोर शोर से तैयारियों में जुट गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने के लिए पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. पीएम मोदी ने इस बार बीजेपी के लिए 370 तो वहीं एनडीए के लिए 400 पार का लक्ष्य रखा है. अपने इस लक्ष्य को पाने के लिए पार्टी हर मुमकिन कोशिश कर रही है. चुनाव प्रचार की कमान खुद प्रधानमंत्री ने संभाली है.

बीजेपी लोकसभा चुनाव में दक्षिण को फतह करने की कोशिश में जुटी हुई है. यही वजह है कि पिछले कुछ दिनों से पीएम नरेंद्र मोदी दक्षिण के राज्यों पर काफी फोकस कर रहे हैं और लगातार के राज्यों का दौरा कर रहे हैं. सोमवार 18 मार्च को पीएम मोदी तेलंगाना के जगतियाल और शिवमोग्गा रैली करेंगे. इस दौरान वो जनता को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम शाम को कोयंबटूर जाएंगे और वहां रोड शो करेंगे. पीएम का कहना है कि तेलंगाना हो, कर्नाटक हो या तमिलनाडु हर तरफ एनडीए के पक्ष में माहौल है.

इससे पहले रविवार को पीएम मोदी आंध्र प्रदेश पहुंचे थे. जहां उन्होंने पलनाडु जिले में चुनावी रैली की थी. इ दौरान पीएम ने राज्य की जगन सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम ने कहा कि राज्य की जगन सरकार और कांग्रेस को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. पीएम ने जनता से अपील की कि विकसित भारत बनाने के लिए बीजेपी के पक्ष में मतदान करें.

Related posts

Leave a Comment