कारखाने में अपना टेंपो लगाने को लेकर आठ-दस लोगों ने पिता-पुत्र पर किया हमला

फरीदाबाद: राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित एक कारखाने में अपना टेंपो लगाने को लेकर आठ-दस लोगों ने पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों के पास अवैध हथियार, तलवार व लोहे की राड थी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बल्लभगढ़ की गर्ग कालोनी निवासी चंदन ने पुलिस को बताया कि उसका एक पिकअप टेंपो 18 साल से राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कारखाने में लगा हुआ है। गांव अजरौंदा निवासी धर्मेंदर नाम के युवक ने भी यहां अपना पिकअप टेंपो लगाया हुआ है। 15 दिसंबर को चंदन अपना टेंपो लेकर कारखाने में गया। यहां धर्मेंदर पहले से खड़ा था। आरोप है कि उसने चंदन को देखते ही गाली गलौज शुरू कर दी। चंदन ने विरोध किया तो धर्मेंदर ने कहा कि यहां टेंपो लेकर कैसे आ गया। इसको लेकर बाहर निकल। चंदन टेंपो लेकर बाहर आ गया। आरोप है कि धर्मेंदर ने करीब आठ दस लोगों को फैक्ट्री के बाहर खड़े करके रखा था। उनके हाथ में तलवार व अवैध हथियार थे।

उन्होंने चंदन को उसके टेंपो से बाहर खींच लिया। उस पर हमला कर दिया। गेट पर खडे़ सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरह उसे बचाया और कारखाने के गेट पर बिठा लिया। कुछ देर बार पीड़ित के पिता रामेश्वर व भाई तरुण भी वहां आ गए। धर्मेंदर व उसके साथियों ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया। जाते-जाते वे चंदन के गले से सोने की चेन भी तोड़कर ले गए। पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment