शादी के लिए लड़की दिखाने के नाम पर इंजीनियर से ठगी

नई दिल्ली: शादी के नाम पर लड़की दिखाने के नाम पर इंजीनियर से कथित तौर पर ठगी करने का एक मामला सामने आया है. पूरा मामला गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा सेक्टर 126 की है. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. नोएडा सेक्टर-126 थाना के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार ने बताया कि सेक्टर-132 स्थित एटीएस सोसाइटी में रहने वाले व पेशे से इंजीनियर दिग्विजय सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने शादी के लिए एक वेबसाइट पर अपना बायोडाटा अपलोड किया था.
इसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने दिग्विजय सिंह से संपर्क किया . इसके बाद उस शख्स ने पांच लड़कियों की तस्वीर भेजी. तस्वीर भेजने के बाद आरोपी ने दिग्विजय सिंह को लड़कियों से मुलाकात कराने की बात कही. इसके बाद उसने कहा कि लड़कियों और उसके परिजनों के रुकने की व्यवस्था करने के लिए मुझे पैसे देने होंगे.

पीड़ित का आरोप है कि इसके बाद उसने 1 लाख 24 हजार रुपये उस शख्स के खाते में ट्रांसफर कर दिया. इसके बाद उसे एहसास हुआ कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है. लिहाजा उसने बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी है. पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related posts

Leave a Comment