मरने के बाद भी छात्रा दे गई माता-पिता को तोहफा, फर्स्ट डिवीजन से पास हुई

झारखंड के हजारीबाग में बारहवीं क्लास की एक छात्रा का रिजल्ट तब आया, जब वह दुनिया को छोड़ जा चुकी है. इस छात्रा ने मरने के बाद भी अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है. यह फर्स्ट डिवीजन से पास हुई है. फिलहाल परिवार वालों की आंखे छात्रा के रिजल्ट को देखकर नम हैं. वहीं, इस बात की चर्चा देश भर में हो रही है.

इस छात्रा का नाम सोनम था. सोनम झारखंड एकेडमिक काउंसिल में इंटर की छात्रा थी. सोनम ने इस बार की इंटर परिक्षाओं में भाग लिया था और सभी परीक्षाएं दी थीं. परिवार वालों के मुताबिक, सोनम कई दिनों से बीमार चल रही थी. इस दौरान एग्जाम देने के कुछ ही समय बाद उसका निधन हो गया.

आया रिजल्ट
वहीं, बीते मंगलवार को जब इंटर का रिजल्ट घोषित हुआ तो परिवार वालों को सोनम का रिजल्ट पता चलते ही आंखे भर आईं. सोनम कॉमर्स की छात्रा थी. सोनम ने 12वीं के एग्जाम में 70.6 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं. वह फर्स्ट डिवीजन से पास हुई है. लेकिन दुर्भाग्य से इस एग्जाम का रिजल्ट देखने के लिए वह अब इस दुनिया में रही. फिलहाल इस बात की चर्चा हर तरफ हो रही है.

क्या कहा पिता ने?
वहीं, सोनम का रिजल्ट देखने के बाद उसके पिता फफक कर रो पड़े. उन्होंने कहा कि इंटर की परीक्षा में सोनम के अव्वल आने की खुशी तो है लेकिन परीक्षा का फल देखने वाली ही इस दुनिया में नहीं रही. सोनम अचानक सभी को छोड़कर ऐसी चली जाएगी, विश्वास नहीं हो रहा. इस दौरान स्कूल के एच एम सुनील कुमार दास, कॉमर्स सेक्शन के हेड आदि टीचर्स ने बताया कि सोनम स्कूल की मेधावी, सुशील और काफी अनुशासित छात्रा थी. उसके निधन के बाद से पूरा स्कूल दुख में है.

Related posts

Leave a Comment