बहन बोली आज से ये डैडी… फार्म हाउस पर पहले लगाए पैग, फिर किया रेप

गाजियाबाद की एक युवती ने मसूरी थाने में अपने मुंह बोले पिता के खिलाफ रेप करने का मामला दर्ज कराया है. युवती ने बताया कि उसकी बड़ी बहन एक डॉक्टर के पास काम करती है जिससे उसकी नजदीकियां बढ़ गई. पैरेंट्स के खत्म होने के बाद डॉक्टर ने उनकी जिम्मेदारी संभालने का वादा किया. इस दौरान पीड़ित युवती और उसके छोटे भाई-बहन उसे डैडी कहने लगे. एक दिन मौका पाकर उसने नशे में धुत होकर पीड़िता के साथ रेप किया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक पीड़िता गाजियाबाद की रहने वाली है. वह पांच भाई बहन हैं. उनमें से सबसे बड़ी बहन 2018 से डॉ. प्रमोद कुमार बंसल के यहां पर काम कर रही है. माता-पिता के देहांत के बाद बड़ी बहन ने अपने छोटे भाई-बहनों से कहा कि अब से डॉक्टर प्रमोद ही उनकी देखरेख करेंगे और खर्च चलाएंगे. बड़ी बहन ने यहां तक कह दिया कि डॉ. प्रमोद परिवार में पिता की भूमिका निभाएंगे. इस दौरान सभी छोटे भाई-बहन प्रमोद को डैडी कहकर संबोधित करने लगे.

फार्म हाउस पर किया रेप
पीड़िता ने बताया कि 12 अप्रैल 2023 को उसकी बड़ी बहन उसे साथ लेकर डॉ. प्रमोद के मटियाला गांव में स्थित फार्म हाउस पर ले गई. वहां पर प्रमोद पहले से शराब पी रहा था. बड़ी बहन ने छोटी से अंदर जाने को कहा और खुद वहीं बाहर डॉ. के साथ बैठकर गाने सुनने लगी. डॉ. प्रमोद पहले से ही वहां पर बैठकर शराब पी रहा था. कुछ देर बाद प्रमोद छोटी बहन के कमरे में जबरन घुस गया. उसने वहां पर उससे अश्लील हरकतें की जिसका पीड़िता ने विरोध किया.

छोटे भाई को मारने की दी धमकी
पीड़िता के विरोध करने के बाद आरोपी डॉक्टर प्रमोद बंसल भड़क गया और युवती को दबोच कर उसके साथ रेप किया. पीड़िता का आरोप है कि उसने पहले भी पुलिस को शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस ने उल्टा उसी के ऊपर रेप केस के बदले पैसे वसूलने का आरोप लगा दिया. वहीं जब ये बात प्रमोद को पता चली तो उसने छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दी. बड़ी बहन से जह पीड़िता ने कहा तो उसने शिकायत करने से मना कर दिया और बेइज्जती का हवाला दिया. थक हारकर पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से गुहार लगाई जिसके बाद केस दर्ज हुआ है.

Related posts

Leave a Comment