कुश्ती संघ को भंग करने की झूठी खबर फैला रही… प्रियंका गांधी का केंद्र पर निशाना

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कुश्ती संघ को भंग किए जाने की खबर को लेकर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी सरकार कुश्ती संघ को भंग करने की झूठी खबर फैला रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ने कुश्ती संघ को भंग नहीं किया है, सिर्फ उसकी गतिविधियों को रोका गया है. ऐसा इसलिए ताकि लोगों के बीच में भ्रम फैलाकर आरोपी को बचाया जा सके.

कांग्रेस नेता ने ट्वीट करते हुए कहा कि एक पीड़ित महिला की आवाज को दबाने के लिए इस स्तर पर जाना पड़ रहा है? उन्होंने कहा कि देश को जब देश की नामचीन खिलाड़ियों ने बीजेपी सांसद पर यौन शोषण का आरोप लगाया तो सरकार उनके पीछे खड़ी हो गई. पीड़ित खिलाड़ियों को प्रताड़ित तो आरोपी को पुरस्कृत किया गया.

गोंडा में नेशनल गेम करवाने का फैसला अहंकार को दिखाता है’
कुश्ती संघ के अध्यक्ष पद के चुनाव के बाद गोंडा में अगला नेशनल गेम करवाने के ऐलान को प्रियंका गांधी ने अहंकार की पराकाष्ठा बताते हुए कहा कि जिस सांसद पर महिला खिलाड़ियों ने आरोप लगाया यह नेशनल गेल उसी के कॉलेज ग्राउंड पर कराने का फैसला लिया गया. कुश्ती संघ के इस रवैये को देखते हुए ओलंपिक विजेता साक्षी मलिक ने कुश्ती ही छोड़ दी. खिलाड़ी अपने पुरस्कार वापस लगे तो अब सरकार अफवाह फैला रही है.

देश की महिलाएं सब देख रहीं-प्रियंका
केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा है कि जहां भी किसी महिला पर अत्याचार होता है यह सरकार अपनी पूरी सत्ता की ताकत के साथ आरोपी को बचाती है और पीड़ित को प्रताड़ित करती है. देश की जनता और देश की महिलाएं यह सब देख रही हैं.

बता दें कि कुश्ती संघ के चुनाव परिणाम सामने आने के बाद साक्षी मलिक ने जब कुश्ती से संन्यास लेने का ऐलान किया था तब प्रियंका गांधी मलिक के घर पर पहुंच कर मुलाकात की थी. सोशल मीडिया उनकी तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें वो साझी मलिक के साथ बैठी हुई नजर आईं थी.

Related posts

Leave a Comment