फरीदाबाद क्राइम ब्रांच टीम ने दो वाहन चोरों को मोटरसाइकिल सहित किया गिरफ्तार

फरीदाबाद : अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादियान के द्वारा दिए गए सख्त कार्रवाई के निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए फरीदाबाद क्राइम की टीम ने दो वाहन चोरों को सेक्टर 8 सिही गांव से थाना पल्ला की चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी विनय और आकाश फरीदाबाद के गांव सिही सेक्टर 8 के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार दोनों वाहन चोरों ने 13 जनवरी को बसंतपुर में लगने वाले सोम बाजार से मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपियों को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि उन्होंने थाना मुजेसर में एक अन्य मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी आकाश ने थाना सूरजकुंड के क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल चोरी की हुई है। आरोपियों से चोरी की गई 3 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और मोटरसाइकिलों को हवाबाजी के लिए चोरी कर लेते हैं। आरोपी झूठ बोलकर घर वालों को दोस्त की मोटरसाइकिल बता कर घर पर मोटरसाइकिल रखते थे।

Related posts

Leave a Comment