फरीदाबाद : मकान पर कब्जा करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियो को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद : पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त तत्वों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने के लिए, सभी उपायुक्तो, सहायक पुलिस आयुक्त, क्राइम ब्रांच और थाना प्रबन्धकों को आदेश दिए है। उपायुक्त नरेद्र कादियान अपराध के दिशा-निर्देशों पर थाना सेक्टर-58 के प्रबन्धक के नेतृत्व में अवैध रुप से पड़ोसी के मकान पर कब्जा करने के मामले में 3 आरोपियों को काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हरफला गाँव के त्रिलोकचंद, जो वर्तमान में संजय कॉलोनी बल्लबगढ़ में रहते हैं। इनके मकान के पास ही आरोपी आदित्य उर्फ कातिया कंसट्रक्शन का काम करता है। कातिया मकान को हड़पने की नियत से शिकायतकर्त्ता को कई बार परेशान कर चुका है। आरोपी का कहना है की मकान के स्थान पर उसका शोरुम रहेगा। आरोपी ने शिकायतकर्ता को मकान बेचकर खाली करने का दवाब बनाता है।

शिकायतकर्ता द्वारा मकान बेचने को मना करने पर आरोपी आदित्य ने अपने 3 भाई और 25-30 साथियों के साथ 3 दिसम्बर को रात 11-12 बजे लाठी डंडा और पिस्टल के साथ शिकायतकर्ता के घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गए और आरोपी कातिया ने त्रिलोकचंद से 18 हजार रुपए और आरोपी नरेश ने पिस्टल की नोक पर टेकचन्द से साढ़े तेरह हजार रुपए छिन लिए थे। मामले की सूचना थाना सेक्टर-58 की पुलिस टीम को मिली तो पुलिस ने तुरंत मौके से आरोपी आदित्य उर्फ कातिया, दिनेश और रविन्द्र को संजय कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस टीम ने आरोपी आदित्य उर्फ कातिया की आपराधिक रिकार्ड थाना सदर बल्लबगढ़ से निकाली तो आरोपी के विरूद्ध हत्या, लूट और अवैध हथियार रखने के 10 मुकदमें दर्ज है।

Related posts

Leave a Comment