पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने सारन थाने का किया औचक निरीक्षण

फरीदाबाद: आज एनआईटी जोन के थाना सारन में पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा तथा डीसीपी मुख्यालय नीतिश अग्रवाल ने बिना पूर्व सूचना के अपनी टीम के साथ थाने का औचक निरीक्षण किया। सभी पुलिसकर्मी अपने काम में लगे हुए थे।

जब आज पुलिस आयुक्त आफिस में बिना पूर्व सूचना के थाना सारन पहुंचे तब थाना प्रभारी राजेश बागड़ी के साथ थाना के मालखाना, किचन, बाथरुम, टॉयलेट, पीने का पानी और थाना में जवानों के रहने के रुम का निरीक्षण किया। इसके बाद थाने के रजिस्ट्रर की जाँच की। पुलिस आयुक्त ने थाने की सुव्यवस्था की प्रशंसा करते हुए कहा की सफाई स्वस्थ रहने का सर्वोतम रास्ता है बताकर सभी पुलिसकर्मियों को प्रशंसा पत्र देने को कहा।

पुलिस कमिश्नर ने सभी पुलिसकर्मियों को सेवा-भाव से काम करने को कहा और अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस आयुक्त ने थाने के भोजन की गुणवत्ता की जाँच की तथा थाने को ऐसे ही बनाये रखने की बात कही।

इसके बाद पुलिस आयुक्त ने थाना सारन के अंतर्गत पर्वतीया कॉलोनी की चौकी का भी दौरा किया। जहां रसोईघर, स्नानघर, शौचालय, पीने का पानी और चौकी में जवानो के रहने की व्यवस्था का जायजा लिया। चौकी की व्यवस्था देखकर खुश होते हुए पुलिस आयुक्त ने चौकी में तैनात सभी पुलिसकर्मियों को प्रथम श्रेणी के प्रशंसा पत्र देने की अनुशंसा कर पुलिसकर्मियों को सहानुभूतिपूर्वक सेवा भाव व मानवीय व्यवहार बनाते हुए काम करने को कहा।

Related posts

Leave a Comment