लड़की से दोस्ती करने पर पिता और भाई ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या, दूर रहने की दी थी वॉर्निंग

राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां पर एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह लड़की से दोस्ती बताई जा रही है. हत्या की वारदात जाफराबाद के कल्याण सिनेमा के पास गली नंबर 2 की है. पुलिस को सोमवार शाम करीब 5:15 बजे युवक की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या किए जाने की जानकारी मिली.

पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतक की पहचान सलमान के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि मृतक की उम्र 25 साल है. वह जाफराबाद के ब्रह्मपुरी के गली नंबर 7 का रहने वाला था. साथ ही पुलिस ने कहा कि सलमान की गर्दन और छाती पर चाकू से कई वार किए गए. इसके चलते सलमान की मौके पर ही मौत हो गई.

रिश्ते के खिलाफ थे लड़की के घरवाले
शुरुआती पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि सलमान की एक लड़की से पिछले 2 साल से दोस्ती थी लेकिन लड़की के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. उन्होंने लड़की से दूर रहने की वार्निंग भी दी थी. फिर भी युवक सलमान नहीं माना और वह लड़की से दोस्ती रखे हुए था. इसी के चलते नाराज लड़की के पिता मंजूर ने अपने बेटे मोहसिन और नाबालिग बेटे के साथ मिलकर सलमान पर उस समय हमला किया. जब वह गली नंबर 2 में मोटरसाइकिल पर सवार था. तीनों लोगों ने तभी उस पर हमला किया.

पुलिस कर रही छापेमारी
पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मंजूर और उसके दोनों बेटे फरार हैं. पुलिस लगातार उनकी तलाश में जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है. वहीं, इस घटना के बाद से इलाके में रोष का माहौल है. लोगों का कहना है कि इस तरह से किसी की जान लेना सही नहीं है. पुलिस जल्द ही हत्यारोपियों को पकड़ कर उन्हें जेल में डाले.

Related posts

Leave a Comment