शराब की लत में हैवान बना पिता, 3 बेटियों का गला रेता फिर फंदे पर झूल गया

केरल के कोट्टायम जिले में एक दिलदहलाने वाली घटना घटी है. शराब के लत से पिता हैवान बन गया और उसने मानसिक तनाव में पहले अपनी तीन बेटियों की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की और फिर 40 साल का यह शख्स अपने घर में छत से लटककर अपनी जान दे दी. पुलिस का कहना है कि मृतक को शराब की लत थी और करीब एक साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गयी थी. उसके बाद से मृतक काफी परेशान रहता था और मासनिक तनाव का शिकार हो गया था.

पिता ने बेटियों की गला रेतकर हत्या की कोशिश की
लेकिन पिता ने देर रात करीब साढ़े बारह बजे वह घर पहुंचा और तीनों बेटियों की हत्या करने के इरादे से उनका गला काटने की कोशिश की. उसके बाद वह खुद अपने घर की छत से फांसी का फंदा लगाकर झूल गया.

पुलिस का कहना है कि उसने एक के बाद एक बेटियों को मारने की कोशिश की और और उन पर एक बाद एक करके हमला किया. बता दें कि बेटियों की आयु सात, 12 और 13 साल हैं.

पुलिस का कहना है कि आरोपी पिता ने पहले छोटी बेटी को मारने की कोशिश की और जब वह छोटी बेटी को मार रहा था, तो उसकी दो बेटियां बाहर भाग लगी, लेकिन आरोपी पिता उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया और उन दोनों की गला काट कर हत्या करने की कोशिश की.

छोटी बेटी की हालत गंभीर, दो की हालत स्थिर
पिता के हमले के बाद लड़कियां बहुत ही भयभीत हो गईं और किसी तरह से जान बचाकर भागीं. इस बीच उनके परिजनों को इसकी जानकारी मिली तो उन्हें कोट्टायम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हमले के बाद छोटी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि अन्य दो बहनों की हालत स्थिर है. परिजनों का कहना है कि आरोपी मृत शरार पीता था और उसे शराब की लत थी. एक साल पहले उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई थी और उसके बाद से वह काफी मानसिक तनाव में था.

Related posts

Leave a Comment