हैवान बना बाप! 19 साल की बेटी से 2 साल तक किया दुष्कर्म… मां रही अनजान

मां-बेटी के अलावा सबसे अनमोल रिश्ता बेटी और पिता का होता है. पिता बेटी के लिए रक्षक माना जाता है. लेकिन सोचिए जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो. ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के बस्ती जिला से सामने आई है जहां एक पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया. पिता पर आरोप लगा है कि उसने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया, और बेटी को इसके बारे में किसी से न बताने के लिए धमकी भी दी.

हैरतअंगेज बात तो यह है कि पिता अपनी बेटी के साथ हैवानियत दो साल तक करता रहा. इन दो सालों में बच्ची की मां को इस घटना की भनक तक नहीं लगी. बाद में जब मामले मां के संज्ञान में आया तो पीड़िता की मां ने अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. इसके बाद आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया गया. शिकायत में यह पता चला कि पिता दो साल से इस हैवानियत को अंजाम दे रहा था. बेटी की उम्र जब 17 साल थी, पिता तबसे उसके साथ हैवानियत कर रहा था.

बेटी को दी जान से मारने की धमकी

मामले सबके सामने ना आए, इसके लिए आरोपी पिता ने अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी. जिसके कारण बच्ची 2 साल तक चुप रही और उसने किसी से भी इसके बारे में नहीं बताया. पीड़ित बच्ची ने इस घटना के बारे में अपनी मां को भी कुछ नहीं बताया था. लेकिन जब पिता की हरकतें बर्दाश्त के बाहर हो गई तो लड़की ने हिम्मत कर पिता के कारनामे को अपनी मां से बताया.

POCSO के तहत केस दर्ज

इसके बाद पीड़ित बच्ची की मां ने छावनी थाना पर पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई. सीओ शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि पीड़िता की मां ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ धारा 376, 506, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके अलावा, लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भी भेजा गया.

Related posts

Leave a Comment