NIT में कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

फरीदाबाद की एनआईटी एक नंबर की मार्केट में कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग आग इतनी भयंकर थी कि लोगों में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर भारी भीड़ भी इकट्ठा हो गई आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग से गाड़ियां मंगवाई गई लेकिन आग पर काबू पाने में काफी समय लगा जिस तरह की से आग बढ़ रही थी उसको देखकर यही लग रहा था कि आंख पर जल्द काबू पाना असंभव रहेगा मौके पर दमकल विभाग की 2 से 3 गाड़ियां बुलाई गई आग की लपटों में दुकान का भारी नुकसान भी हुआ।

आग को बढ़ता देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई और सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए लेकिन आपको बता देगी एनआईटी एक नंबर की मेन मार्केट में यह आग कैलाश ज्वेलर्स की शॉप में लगी आग इतनी भयंकर थी कि दमकल विभाग से भी आग पर काबू पाने में भारी मशक्कत करनी पड़ रही थी आप के कारणों का कुछ पता नहीं चला जैसा कि वहां के लोगों ने बताया।

आग इतनी भयंकर थी कि इमारत भी ढेह गई और आसपास की दुकानों को भी काफी खतरा देखने को मिला आपको बता दें कि नीचे ज्वेलरी की शॉप थी और ऊपर कपड़ों की दुकान थी जहां पर ही भीषण आग लगी हैं। आग इतनी भयंकर थी कि लोगों में भगदड़ मची और अचानक से सिलेंडर फटने की भी आवाज आई जिस कारण से वहां के लोगों में भय का माहौल छा गया लेकिन गनीमत यह रही थी किसी को भी जान माल की हानि नहीं हुई प्रशासन ने बखूबी अपना कार्य किया ।

आसपास के रास्ते को भी बंद करवा दिया गया ताकि किसी को जान माल की हानि ना हो और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया

Related posts

Leave a Comment