दिल्ली में नाबालिग को अगवा कर गैंगरेप, बाद में उसी के कपड़ों से गला घोंटकर की हत्या, एक गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली के नरेला इलाके में एक 14 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ 2 लोगों ने गैंगरेप किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी बृजेंद्र सिंह के मुताबिक, 15 फरवरी को नरेला इलाके के रहने वाले एक शख्स ने सूचना दी कि उसकी 14 साल की बेटी गायब है. पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर जांच शुरू की. इसी बीच 19 फरवरी को नरेला के सन्नोथ गांव के रहने वाला राहुल रॉय नाम के शख्स ने सूचना दी कि उसकी दुकान से बदबू आ रही है और दुकान में काम करने वाला एक शख्स और उसका कारोबारी पार्टनर गायब है.

पुलिस के अनुसार, राहुल रॉय किसी काम से झांसी गए थे और उन्होंने 19 फरवरी को लौटकर दुकान खोली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया. शव को एक बैग में रखकर उपले से ढका गया था. गायब हुई लड़की के परिवार वालों ने बताया कि ये उनकी बेटी का शव है.

पुलिस ने जांच के बाद राहुल के कारोबारी पार्टनर को 20-21 फरवरी की रात सन्नोथ गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया जब वो मुंबई भागने की फिराक में था.

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि 12 फरवरी की रात उसने राहुल की दुकान में काम करने वाले शख्स के साथ मेट्रो विहार इलाके में शराब पी. उसके बाद उन्होंने लड़की को फोन कर दुकान में बुलाया. जैसे ही लड़की दुकान पर आयी दोनों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और उसके प्लाजो से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद शव को एक बैग में रखकर उसके ऊपर उपले रख दिये और फरार हो गए. इस मामले में पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है.

Related posts

Leave a Comment