प्रेमिका ने कहा सावन में चूड़ी पहनाओ, रात में पहुंचा प्रेमी और खनक सुनकर उठ गए घरवाले

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका की फरमाइश पूरा करना महंगा पड़ गया. दरअसल, प्रेमिका ने कहा कि सावन का महीना चल रहा है और तुम मुझे चूड़ी पहनाओ. फिर क्या था, प्रेमी बाजार से चूड़ी खरीदकर रात के अंधेरे में प्रेमिका के घर पहुंच गया. जब प्रेमी उसको चूड़ी पहना रहा था तो चूड़ियों की खनखनाहट की आवाज से प्रेमिका के परिजन जाग गए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद परिजनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल, मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है. युवक और युवती के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों घर में बिना बताए छिप-छिप कर मिलते थे. इस समय सावन का महीना चल रहा है. सावन के सोमवार प्रेमिका ने प्रेमी से चूड़ियां पहनने की इच्छा जताई. अब प्रेमिका ने फरमाइश की तो भला प्रेमी उसको कैसे टाल सकता था. आनन-फानन में वह बाजार गया और चूड़ियां खरीद ली.

चूड़ियों की खनखनाहट से जाग गए प्रेमिका के घरवाले
प्रेमिका ने उसे रात के समय घर में आने को कहा था. फिर क्या था प्रेमी बेसब्री से समय का इंतजार करने लगा. रात होते ही वह प्रेमिका के गांव पहुंच गया. जब प्रेमिका ने उसे फोन कर बताया कि सभी सो गए हैं, अब घर आ सकते हो तो प्रेमी सिग्नल मिलते ही तपाक से प्रेमिका के घर पहुंच गया. जब वह चूड़िया पहना रहा था, तभी उसकी खनखनाहट से प्रेमिका के घर वाले जाग गए.

प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को जमकर पीटा
घरवालों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद जमकर पिटाई की. शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग भी रात में इकट्ठे हो गए. लोगों ने पहले तो चोर समझा तो बिना सोचे-समझे उस पर हाथ साफ करने लगे. बाद में जब मामला खुला तो पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस ने युवक का शांति भंग में चालान किया है.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
थाना प्रभारी हाफिजगंज चेतराम वर्मा ने बताया कि लड़की के परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं मिली है. युवक का शांति भंग में चालान कर दिया है. अगर लड़की के परिवार वालों की तरफ से कोई तहरीर मिलती तो मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाता.

Related posts

Leave a Comment