रिश्तेदार को कर्ज में दिए थे 2.78 लाख, रुपये वापस मांगे तो दाग दी गोली

दिल्ली में शास्त्री पार्क जीरो पुश्ता पर आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. वारदात के वक्त पीड़ित युवक अपने बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी स्क्रैप शॉप से घर लौट रहा था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. आरोप है कि यह वारदात पीड़ित के एक रिश्तेदार ने ही अंजाम दिया था. इस वारदात के पीछे की वजह लेन देन का विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक यह वारदात 29 नवंबर की रात करीब 10:30 बजे की है. वारदात के वक्त बुलंद मस्जिद शास्त्री पार्क निवासी पीड़ित मोहम्मद ताजिम अपने बेटे नजीर के साथ चांदनी चौक स्थित अपनी स्क्रैप शॉप से घर लौट रहा था. जैसे ही उसकी बाइक घर के पास जीरो पुश्ता पहुंची, सामने से आरोपी मोहम्मद अरसलम पुत्र शमशाद, उसके मामा इंतजार और कुछ अन्य लोगों ने उसे घेर लिया. अपने घिरा देखकर ताजिम ने बाइक रोक दी, लेकिन इतने में अरसलाम ने फायरिंग कर दी.

गोली मोहम्मद तजीम के दाहिनी जांघ में लगी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं ताजिम के बेटे ने शोर मचाते हुए आसपास के लोगों को बुलाया और आनन फानन में उसे जेपीसी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने ताजिम की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जीटीबी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया. फिलहाल ताजिम की हालत नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित मोहम्मद ताज़ीम ने अपने बयान में बताया है कि अरसलाम के पिता शमशाद उसके साढ़ू हैं. उसने शमशाद को पिछले दिनों 2.78 लाख रुपये कर्ज दिए थे. वह कर्ज में दिए रुपयों को वापस मांग रहा था और इसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था. ताजिम ने बताया कि आरोपी मोहम्मद अरसलाम और उसके पिता शमशाद परिवार के साथ यूपी के बिजनौर में रहते हैं. फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related posts

Leave a Comment