‘पति को गलत फिल्में देखने की लत, रात में कहता है आपत्तिजनक कपड़े पहनो’; महिला का चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पति-पत्नी के बीच हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी पुलिस थाने में इसलिए पहुंच गई कि रात में उसका पति पॉर्नस्टार की तरह कपड़े पहनने को मजबूर करता था. इसको लेकर 30 वर्षीय पत्नी ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पत्नी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके पति को पॉर्न मूवी देखने की लत लगी है. इसको लेकर पति उससे पॉर्नस्टार की तरह ही कपड़े पहनने को कहता है और उसे परेशान करता है.

पति-पत्नी के बीच का यह मामला दिल्ली के पूर्वी रोहताश नगर क्षेत्र का है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि दोनों की शादी 2020 में हुई है. पुलिस ने कहा कि महिला ने पति और उसके परिवार पर दहेज मांगने का भी आरोप लगाया है. साथ ही महिला ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि उसका पति उसे मानसिक और शारीरिक रूप से काफी परेशान करता है.

पुलिस ने शुरू की आरोपों की जांच
इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए शाहदरा के डिप्टी कमिश्नर रोहित मीणा ने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की धारा 498ए, 406, 377 और 34 के तहत पति और परिवारवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. महिला ने जो भी आरोप अपने पति और परिवारवालों पर लगाए हैं. पुलिस ने उन सभी आरोपों की जांच शुरू कर दी है.

हत्या के बाद शव को फेंका झाड़ी में
वहीं, दूसरी ओर दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया गया. पुलिस ने झाड़ी से शव को कब्जे में लिया है. पुलिस ने बताया कि अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. वहीं, अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Related posts

Leave a Comment