रेलवे ट्रैक पर गर्दन रख दे दी जान, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

हरियाणा के पानीपत में एक बुजुर्ग ने रेलवे ट्रैक पर गर्दन रखकर अपनी जान दे दी. ट्रैक पर बुजुर्ग शख्स का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. बुजुर्ग शख्स के सुसाइड करने से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस ने मृत शख्स के कपड़े चेक किए तो उनके पास से 1 आधार कार्ड बरामद हुआ जिस पर एक मोबाइल नंबर मिला. पुलिस ने उसकी मदद से मृतक शख्स की पहचान की. पुलिस ने बताया कि सुसाइड करने वाला बुजुर्ग मोहम्मद हाशिम अंसारी हैं जो हाल सैनी कॉलोनी वार्ड 10 के रहने वाले हैं. हाशिम ने आत्महत्या क्यों की पुलिस इसकी जांच कर रही है.

बिहार का रहने वाला था हाशिम अंसारी
रेलवे जांच अधिकारी जसबीर ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें रात करीब 10 बजे किसी शख्स द्वारा रेलवे ट्रेक पर शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर शव को पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शव की पहचान 57 वर्षीय मोहम्मद हासिम अंसारी के रूप में हुई. वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है जो पिछले करीब 30 साल से पानीपत में फैक्ट्री में काम करके परिवार का पालन पोषण कर रहा था.

दोपहर में खाया था खाना, नाती को दिलवाया था बिस्कुट
जांच अधिकारी जसबीर ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है प्राथमिक तौर पर देखने से लगता है कि शख्स ने निजी कारणों के चलते आत्महत्या की है. वहीं, मृतक के बेटे जियाउदीन ने बताया कि उनके पिता रविवार के दिन लंच के बाद अपने नाती को दुकान से बिस्किट दिलवा कर गए थे. देर शाम तक वह घर नहीं लौटे तो उन्हें लगा वह कहीं घूमने गए होंगे. रात में उन्हें रेलवे स्टेशन से पुलिस का फोन आया और पिता की सुसाइड की खबर मिली. जियाउद्दीन का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि उनके पिता ने किस वजह से आत्महत्या की. मोहम्मद हाशिम अंसारी के 2 बेटे हैं. एक बेटा शादीशुदा है वहीं, दूसरा अभी कुंवारा है. पिता की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Related posts

Leave a Comment