‘मैं कभी कन्नौज नहीं छोडूंगा’ पहले चरण की वोटिंग से ठीक पहले अखिलेश का बड़ा ऐलान, बीजेपी पर हमला भी बोला

लोकसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के कुछ ही घंटे बचे हैं. इसी बीच समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने कन्नौज लोकसभा सीट को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा, बहुत जल्द नामांकन होगा. मैं खुद वोट मांग रहा हूं. इससे समझ जाना चाहिए कि कौन चुनाव लड़ेगा. मैं कभी कन्नौज को नहीं छोडूंगा. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर हमला भी बोला है.

अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण में ही जनता बीजेपी के खिलाफ वोट करने जा रही है. जनता ने इनके झूठे वादे देखे हैं और इसका देने जारी है. उन्होंने दावा किया कि पीडीए (पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक) परिवार एनडीए (National Democratic Alliance) को पलट देगा.

इसलिए बीजेपी का सफाया कोई रोक नहीं सकता’
अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार में अन्याय बढ़ा है. इसलिए बीजेपी का सफाया कोई रोक नहीं सकता. जनता उत्तर प्रदेश के साथ ही देश में इनका सफाया करने जा रही है. गाजियाबाद से लेकर गाजीपुर तक इस बार बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा. इलेक्टोरल बॉन्ड के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि चंदे के नाम पार भर-भरकर पैसा लिया है.

इसी वजह से 400 का पार का नारा दे रहे हैं’
उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले ये घंटी बजवाना चाहते हैं. ये लोग जान चुके हैं कि हारने वाले हैं. इसी वजह से 400 का पार का नारा दे रहे हैं. घबराने वाले लोग ही ऐसा करते हैं. बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जहां भी दंगा होता है, उसमें इनके लोग शामिल होते हैं. बंगाल में भी इन्होंने दंगा करवाया.

‘हर एक वोट नेता जी की याद में समर्पित श्रद्धा-सुमन होगा’
कन्नौज सीट को लेकर ऐलान के साथ ही उन्होंने मैनपुरी सीट पर पार्टी प्रत्याशी और पत्नी डिंपल यादव की बड़ी जीत का दावा भी किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने लिखा है किमैनपुरी वालों का हर एक वोट माननीय नेता जी की याद में समर्पित एक श्रद्धा-सुमन होगा. ये चुनाव जीत का ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाएगा.

Related posts

Leave a Comment