BJP में शामिल हो जाऊं तो…CM केजरीवाल ने ED और PM मोदी पर साधा निशाना

आबकारी नीति से संबंधित मामले के सिलसिले में अब तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के आठ समन की अवहेलना कर चुके दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को दावा किया कि अगर वह बीजेपी में शामिल हो जाएं तो उन्हें एजेंसी से नोटिस मिलने बंद हो जाएंगे.

ईडी ने आबकारी नीति कथित घोटाले से संबंधित धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले समन जारी करने के बावजूद पेश न होने पर सीएम केजरीवाल खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग करते हुए दिल्ली की एक अदालत में नयी याचिका दायर की है, जिसके बाद केजरीवाल की यह प्रतिक्रिया आई है.

बीजेपी में शामिल होने के लिए मजबूर
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक्स पर एक पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि ईडी का उपयोग कर विपक्षी नेताओं को परेशान करके बीजेपी में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि ईडी का छापा डलवा कर के पूछा जाता है, कहां जाओगे- बीजेपी या जेल?

वहीं जो बीजेपी में जाने से मना कर देते हैं, उन्हें जेल भेज देते हैं. आज अगर सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह बीजेपी में शामिल हो जायें तो कल ही उन्हें जमानत मिल जाएगी. अगर मैं आज बीजेपी में चला जाऊं तो मुझे भी ईडी के समन आने बंद हो जाएंगे.

र समय एक जैसा नहीं रहता: केजरीवाल
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि समय बड़ा बलवान है और हर समय एक जैसा नहीं रहता. उन्होेंने कहा कि ऊपर वाले के यहां देर है, अंधेर नहीं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी, ऊपर वाले से डरिए. हर समय एक जैसा नहीं रहता और समय बड़ा बलवान है.

Related posts

Leave a Comment