तुम मेरे नहीं तो किसी के नहीं…कहकर लड़की ने मारा चाकू, पुलिस को युवक ने बताई आपबीती

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सनीसनीखेज घटना सामने आई है. एक लड़की ने एक युवक को चाकू मारकर जख्मी कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो लड़की नशे में थी और वह बार-बार बोल रही थी कि तुम मेरे नहीं हुए तो किसी और की भी नहीं होने दूंगी. वहीं, जख्मी युवक का नाम मीनाल गुप्ता है.

बताया जा रहा है कि मीनाल गुप्ता का ड्राई फ्रूट का कारोबार है. वहीं, लड़की कानपुर की ही रहने वाली बताई जा रही है. दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे. लड़की युवक से प्यार करती थी. उसने कई बार उसके सामने अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन युवक ने मना कर दिया था. तभी गुस्से में वह उसके गोदाम पर पहुंच गई. वहां पर युवक मौजूद था. इसके बाद लड़की ने नशे में जमकर बवाल काटा.

अस्पताल में युवक भर्ती
वहीं, चाकू से जख्मी होने के बाद युवक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि व्यापारी को बचाने में उसके गोदाम का एक कर्मचारी भी घायल हो गया. उसका भी इलाज चल रहा है.

ड्राई फ्रूट का कारोबारी है युवक
पुलिस के मुताबिक, सैनपारा के कानपुर के यशोदा नगर के रहने वाले ड्राई फ्रूट के व्यापारी ने अपना एक बड़ा गोदाम बना रखा है, जहां पर वह अक्सर बैठता था. तभी उसके ऊपर गांव की एक लड़की का दिल आ गया. वह उसे आते-जाते अक्सर रोक टोक करती थी, हालांकि युवक इस बात को नजरअंदाज करता रहा.

युवक ने पुलिस को बताया
वहीं, इस घटना के बाद युवक ने पुलिस को सूचना दी और पूरी बात उनको बताई. फिलहाल पुलिस ने किशोरी को उसके परिजनों के हवाले कर दिया. युवक ने पुलिस को बताया कि अचानक नशे की हालत में गोदाम में लड़की घुस आई और उसका हाथ पकड़ कर चाकू से हमला कर दिया.

इस दौरान गोदाम के कर्मचारी विजय ने जब मीनाल को बचाने की कोशिश की तो उसके ऊपर भी लड़की चाकू लेकर हमला करने दौड़ी. बीच बचाव में विजय का हाथ भी चाकू से जख्मी हो गया. हालांकि, इस मामले में युवक ने लड़की के खिलाफ लिखित शिकायत नहीं दी है.

Related posts

Leave a Comment