दिल्ली में आज इन 9 रास्तों पर जाएंगे तो लौटना पड़ सकता है वापस, ट्रैफिक पुलिस ने जारी किया अलर्ट

दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (National Capital Delhi) में अगर आप आज कुछ रास्तों पर जाएंगे तो वापस लौटना पड़ सकता है या आपको दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. इसमें 9 मार्ग शामिल हैं जिनपर आज जाने से बचने की सलाह दी गई है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने ट्वीट कर आज के यातायात को लेकर लोगों के लिए ट्रैफिक अलर्ट (Delhi traffic alert) जारी किया है. इसमें आज सुबह साढ़े आठ से दोपहर बाद दो बजे तक कई रास्तों पर जाने से बचने की सलाह दी गई है.

स रास्तों पर जाने से बचें
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने ट्रैफिक अलर्ट में कहा है कि, विशेष यातायात व्यवस्था के कारण कृपया सुबह 8:30 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच इन सड़कों पर जाने से बजें. इसमें सिकंदरा रोड, बाराखंभा रोड, कॉपरनिकस मार्ग, फिरोज शाह रोड, भगवान दास रोड, कस्तूरबा गांधी मार्ग, टॉल्स्टॉय मार्ग, संसद मार्ग आउटर सर्कल कनॉट प्लेस से पटेल चौक तक, जनपथ आउटर सर्कल कनॉट प्लेस से आर/ए विंडसर प्लेस तक मार्ग हैं.

इन वजहों से होता है बदलाव
बता दें कि दिल्ली में कई बार काम की वजह से मार्ग में परिवर्तन किया जाता है. वीआईपी विजिट के दौरान भी कुछ रास्तों पर ट्रैफिक की आवाजाही रोक दी जाती है. कई बार बारिश की वजह से जलभराव, सड़कों के काम, मेट्रो के काम, जाम लगने या किसी दुर्घटना की वजह से भी मार्ग डायवर्ट किया जाता है. ट्रैफिक पुलिस ने आज के ट्रैफिक अलर्ट की वजह नहीं बताई है.

Related posts

Leave a Comment