इमरान खान विपक्ष पर हुए हमलावर, कहा- उन्हें सबक सिखाएंगे, उनकी राजनीति को कब्र में दफनाया जाएगा

पाकिस्तान के कार्यवाहक प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को लाहौर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने एक बार फिर विदेशी साज़िश रचने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस साजिश के कई सूत्रधारों को पता भी नहीं था कि वे इस साजिश का हिस्सा बन रहे हैं. इमरान खान ने कहा कि तीन महीने में पाकिस्तान में चुनाव होंगे. इस बार हम इस पर कड़ी नजर रखेंगे कि किसे टिकट देना है.

इमरान खान ने कहा, “इस बार हम उन्हें सबक सिखाएंगे. यह देश उन्हें नहीं बख्शेगा. उन्हें सबक सिखाया जाएगा. उनकी राजनीति को कब्र में दफनाया जाएगा….आप सभी को चुनाव की तैयारी करनी है. हमने अपनी पिछली गलतियों से सीखा है. अब हम इस बात से सावधान रहेंगे कि हम किसे टिकट देते हैं.”

इमरान खान ने विदेशी साज़िश का फिर से ज़िक्र किया और कहा, “पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर विदेशी साजिश रची गई है. उन्होंने हमारी सरकार गिराने की कोशिश की…ये वो लोग हैं जिनका पैसा विदेश में रखा है.” उन्होंने कहा, “तुम गुलाम हो हम नहीं, ये आजाद कौम है. हम किसी की गुलामी नहीं करते. जो लोग पीटीआई का वोट पाकर अपनी आत्मा बेच रहे हैं, उन्हें न केवल आजीवन प्रतिबंध, बल्कि जेल भी झेलना चाहिए.”

विपक्ष पर बड़ा वार करते हुए इमरान खान ने कहा, “जिन्होंने बाहरी मुल्क में साजिश की वो सब गद्दार हैं….एक जिन्दा कौम खड़ी रहती है. इस साजिश को कभी कामयाब नहीं होने देगी.

Related posts

Leave a Comment