थाईलैंड में महिला कर्मचारी ने तेल के गोदाम में लगाई आग, बॉस से नाराज थी ।

Thailand News: थाईलैंड में एक अजीब मामला सामने आया है. थाईलैंड की एक महिला ने कथित तौर पर एक तेल गोदाम को उड़ा दिया, जहां वह काम करती थी. बताया जा रहा है कि वो अपने बॉस से नाराज थी और इसी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठाया. आग से करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है.

बॉस से नाराज महिला ने तेल गोदाम में लगाई आग

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 38 साल की एन श्रिया ने कथित तौर पर कागज के टुकड़े में आग लगाकर इसे एक फ्यूल कंटेनर पर फेंक दिया, जिससे कंपनी के नाखोन पाथोम प्रांत में स्थित प्रपाकोर्न ऑयल के गोदाम में भीषण आग लग गई. कागज के टुकड़े में आग लगाने के लिए लाइटर का उपयोग करने का आरोप लगाया गया है. जानकारी के मुताबिक ये घटना 29 नवंबर की है.

29 नवंबर की है घटना

मीडिया रिपोर्ट्स और प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने बॉस से तंग आ चुकी थी. जिसके बाद उसने लाइटर का इस्तेमाल करते हुए कागज के टुकड़े के जरिए तेल गोदाम में आग लगा दी. आग 29 नवंबर को नाखोन पाथोम प्रांत के प्रपाकोर्न ऑयल गोदाम में हजारों लीटर तेल होने के कारण तेजी से फैल गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आग से 40 मिलियन थाई baht (लगभग £900,000) से अधिक का नुकसान हुआ. दमकल की कई गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

फिलहाल महिला कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसने आगजनी का आरोप कबूल किया है. महिला ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इस बारे में और भी ठोस जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment