भगवान से बदले की आग में युवक ने मंदिर में की जमकर तोड़फोड़, बोला- तुमने मुझे भिखारी बना दिया

नई दिल्ली : दिल्ली के पश्चिमपुरी इलाके के एक मंदिर में मूर्तियों को क्षतिग्रस्त करने की घटना सामने आयी है। पश्चिमपुरी इलाके में एक कबाड़ी ने एक मंदिर की मूर्तियों को सिर्फ इसलिए नुकसान पहुंचाया क्योंकि उसने लॉकडाउन के पहले जब उसका काम बंद होने को था तब उसने कहा था कि तुमने मुझे भिखारी बना दिया है जिसका बदला मैं बाद में जरूर लूंगा।

पुलिस के मुताबिक, शनिवार सुबह करीब 9 बजे पुलिस को पश्चिमपुरी के माता वैष्णो मंदिर के पुजारी राम पाठक ने जानकारी दी कि बीती रात वो अपने घर चले गए थे और आज सुबह जब वो वापस आया तो मंदिर के खुले एरिया में रही शिव भगवान की दो मूर्तियां अपनी जगह पर नहीं थी और कुछ अन्य मूर्तियों को भी नुकसान पहुंचाया गया था। मंदिर प्रांगण में ईंट और पत्थर पड़े हुए थे।

पुलिस ने पुजारी की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की तो ये पाया कि 28 साल का विक्की जोकि पेशे से कबाड़ी है लेकिन फिलहाल भीख मांगता है, उसका इस घटना में हाथ है। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लॉकडाउन के पहले उसका कबाड़ी का काम बंद हो गया था तब उसने भगवान से कहा था कि तुमने मुझे भिखारी बना दिया, इसका बदला जरूर लूंगा। इसलिए मैंने मूर्तियों को नुकसान पहुंचाया है।

Related posts

Leave a Comment