G-20 शिखर सम्मेलन के मद्देनजर फरीदाबाद के सभी मेट्रो स्टेशनों पर सुरक्षा के लिए सर्च अभियान चलाया गया

फरीदाबाद : 9 सितंबर, पुलिस कमिश्नर श्री राकेश कुमार आर्य के आदेश व डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के निर्देश पर व थाना मेट्रो प्रबंधक सुरेंद्र के मार्ग दर्शन में G-20 शिखर सम्मेलन की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए की थाना मैट्रो पुलिस टीम व मेट्रो की सुरक्षा के लिए लगाई गई फोर्स के साथ चेकिंग की गई। इसके साथ ही दिल्ली बॉर्डर से सटे हुए मार्गों पर नाका लगाकर चेकिंग की जा रही है।

दिल्ली में चल रही G-20 शिखर सम्मेलन की मीटिंग की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर फरीदाबाद के सभी सार्वजनिक स्थानों पर सर्च अभियान चलाया। मेट्रो से आने जाने वाली सवारियों को प्रॉपर रूप से चेक किया जा रहा है। डीसीपी ट्रैफिक श्री अमित यशवर्धन के द्वारा शहर में G-20 शिखर सम्मेलन की सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए दिए गए दिशा-निर्देशों पर एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। दिल्ली से सटे हुए बॉर्डर बदरपुर, पहलादपुर, शूटिंग रेंज, मांगर , डेरा फतेहपुर बाईपास, जैतपुर दुर्गा बिल्डर पर नाके लगाए गए हैं।

भारी वाहनों को 8 सितंबर से 10 सितंबर तक सभी हल्के व भारी कमर्शियल वाहनों की एंट्री रहेगी बंदप्रवेश वर्जित किया गया है। जिसके लिए फरीदाबाद पुलिस के द्वारा पहले ही ट्रेफिक एडवाइजरी जारी की गई है। आवश्यक सेवाओं से संबंधित वाहन जैसे सब्जी, फल, दूध-राशन , सीएनजी/ एलपीजी गैस वाहन खाद़य सामग्री, चिकित्सा से संबंधित वाहन, अखबार वितरण इत्यादि वाहनो की आवाजाही रोजमर्रा की तरह रहेगी। उपरोक्त सेवाओं से जुड़े व्यक्तियो का आवागमन यथावत रहेगा।

Related posts

Leave a Comment