AIIMS में अगले आदेश तक स्थगित हुई INI-CET PG 2021 एंट्रेंस परीक्षा, जानें- कब आएगी रिवाइज्ड तारीख

नई दिल्ली: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ने INI-CET PG 2021(AIIMS INI-CET PG 2021 exam postponed )परीक्षा को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया है. संस्थान ने ये निर्णय वर्तमान में कोरोना वायरस के बढ़ते केस को देखते हुए लिया है INI-CET PG 2021 परीक्षा का आयोजन 8 मई को होना था, लेकिन दिल्ली में स्थिति ठीक नहीं है. जिसके चलते परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया गया

अब जो उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए शामिल होने जा रहे हैं, उन्हें कुछ समय तक इंतजार किया जाएगा. परीक्षा की रिवाइज्ड तारीख आधिकारिक वेबसाइट aiims.edu पर जल्द जारी की जाएगी.

आपको बता दें, AIIMS ने MBBS सप्लीमेंट्री परीक्षा 2021 को भी स्थगित कर दिया है. यह परीक्षा मई 2021 में आयोजित होने वाली थी. दूसरी MBBS सप्लीमेंट्री और फाइनव MBBS सप्लीमेंट्री परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं. उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस एम्स की आधिकारिक साइट aiimsexams.ac.in पर देख सकते हैं.

इसी के साथ ही प्रैक्टिकल / क्लिनिकल / वाइवा-वॉयस परीक्षा की तारीखें भी स्थगित कर दी गई हैं. देश भर में COVID-19 के प्रकोप से संबंधित विकसित स्थिति के कारण परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है.

बता दें, भारत में कोरोना वायरस के कारण स्थिति काफी खराब हो गई है, ऐसे में स्कूल और शैक्षणिक संस्थानों को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है. इसी के साथ सीबीएसई समेत कई राज्यों के बोर्ड ने अपनी बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है.

Related posts

Leave a Comment