जम्मू-कश्मीर की युवती हैदराबाद में कर रही थी जॉब, फ्लैट में फंदे से लटकी मिली बॉडी

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में जम्मू-कश्मीर की 27 वर्षीय एक युवती ने बुधवार को कथित तौर पर फांसी लगाकर जान दे दी। वह यहां एक ई-कॉमर्स कंपनी में काम करती थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले की निवासी युवती रात करीब 12 बजे गाचीबोवली थाना क्षेत्र के नानकरामगुडा स्थित अपने फ्लैट में फंदे से लटकी मिली।

उन्होंने कहा कि उसे उसका दोस्त अस्पताल ले गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। महिला पिछले डेढ़ साल से दो अन्य युवतियों के साथ फ्लैट में रह रही थी। उसके माता-पिता जम्मू-कश्मीर में हैं। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

वहीं, बीते दिनों छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में निजी फार्मेसी कॉलेज की छात्रा ने कथित रूप से हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत निजी महाविद्यालय भारती ​कॉलेज में फार्मेसी प्रथम वर्ष की छात्रा यामिनी राजपूत (21) ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि हॉस्टल के वार्डन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी, तब हॉस्टल के पुलिस दल को रवाना किया गया। बाद में पुलिस दल ने हॉस्टल के कमरे से छात्रा का शव बरामद कर लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। छात्रा नारायणपुर जिले की निवासी थी।

Related posts

Leave a Comment