शादी से ठीक पहले दूल्हा हो गया फरार, फिर मंडप में जो हुआ देखते रह गए लोग

एक दूल्हा अपनी शादी से ठीक पहले फरार हो गया. क्योंकि, वह किसी और से प्यार करता था. इस खबर के साथ दुल्हन के परिवार में मातम पसर गया. लेकिन, शादी में एक मेहमान ने जो किया, उसे देखकर सब आश्चर्यचकित रह गए.

शादी के आज तक आपने कई किस्स सुने और देखे होंगे. इनमें कुछ किस्से आपको हैरान किए होंगे, तो कुछ किस्सों को सुनकर चेहरे पर मुस्कान भी आई होगी. लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहे हैं, जिस पर पहले हो सकता हो यकीन ना हो, लेकिन पूरी सच्चाई जानने के बाद आप आश्चर्यचकित भी हो सकते हैं. क्योंकि, इस कहानी में रोमांच के साथ-साथ इमोशन भी है.

कर्नाटक के चिकमगलूर में एक दूल्हा अपनी शादी से ठीक पहले फरार हो गया. क्योंकि, वह किसी और से प्यार करता था. इस खबर के साथ दुल्हन के परिवार में मातम पसर गया. लेकिन, शादी में एक मेहमान ने जो किया, उसे देखकर सब आश्चर्यचकित रह गए. उसने ना केवल दोबारा लोगों के चहरे पर मुस्कान लाई, बल्कि लड़की का हाथ भी थाम लिया. तारिकेरे इलाके के एक गांव में दो भाइयों अशोक और नवीन की शादी एक साथ तय हुई थी. दोनों की शादी एक ही जगह पर होनी थी. शनिवार को दोनों ने शादी के सभी रस्म भी निभाए. लेकिन, शादी के दिन नवीन अचानक गायब हो गया. बताया जा रहा है कि नवीव की गर्लफ्रेंड ने धमकी दी थी कि अगर वह किसी और से शादी करेगा तो वह जहर खा कर खुदकुशी कर लेगी. इस डर के कारण नवीन बीच में ही शादी छोड़कर भाग गया.

इस तरह हुई शादी
वहीं, लड़की का परिवार इस खबर से सदमे में आ गया और लड़की ने अपनी किस्मत पर रोना शुरू कर दिया. ऐसे लड़की के परिजन ने फैसला लिया कि उसकी शादी तय समय पर ही किसी और से होगी. ऐसे में चंद्रप्पा नामक एक शख्स ने दरियादिली दिखाते हुए शादी के लिए हां कर दी. दोनों परिवार जमा हुए और फिर आपसी सहमति के बाद शादी के लिए हामी भर दी गई। इस तरह से एक ही मंडप में दोनों की शादी हो गई.

Related posts

Leave a Comment