कानपुर: ‘Gadar 2’ देखने गए लोगों को बाउंसरों ने पीटा, जमकर हुआ हंगामा; चले लात-घूंसे

साउथ एक्स में बुधवार देर शाम गदर-टू फिल्म के शो के दौरान एसी न चलने की शिकायत करना दर्शकों को महंगा पड़ गया। बाउंसरों ने फिल्म देखने आए दाल मिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के दोनों बेटों को पीट दिया। इससे पूर्व भी दो दर्शकों को पीटा जा चुका था।घटना से गुस्साए दर्शकों ने हंगामा शुरू कर दिया। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर उन्हें शांत कराया। दालमिलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मिथिलेश गुप्ता ने बताया कि बुधवार रात वह साउथ एक्स में पत्नी दोनों बेटों शिखर, रजत और बहुओं के साथ गदर-टू फिल्म देखने गये थे।

फिल्म शुरू होने के बाद से ही एसी नहीं चल रहा था तो दर्शकों ने प्रबंधन से शिकायत करते हुए पैसा वापस करने को कहा। इस पर कुछ देर में एसी चलने का आश्वासन दिया गया। आधे घंटे बाद एसी चल गया मिथिलेश गुप्ता का आरोप है कि साउथ एक्स के बाउंसर व अन्य लोगों ने उनके दोनों बेटों को बाहर बुलाकर पीट दिया।

इससे पूर्व में आरोपितों ने तीन-चार अन्य दर्शकों को भी पीटा था। इससे आक्रोशित दर्शकों ने मारपीट का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। बवाल की सूचना पर जूही और बाबूपुरवा का फोर्स पहुंचा और कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। जूही थाना प्रभारी जितेन्द्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जा रही है।

Related posts

Leave a Comment