केजरीवाल बोले- कुछ अस्पतालों में महज कुछ घंटे की ही बची है ऑक्सीजन, केन्द्र करे फौरन मदद

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक तरफ जहां कोरोना की रफ्तार बेकाबू है तो वहीं दूसरी तरफ अस्पताल से लगातार कोरोना मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन की मांग की जा रही है. लेकिन, ऑक्सीजन की कमी के चलते स्थिति लगातार गंभीर बनी हुई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केन्द्र से फौरन ऑक्सीजन मुहैया कराने की अपील की. उन्होंने कहा कि दिल्ली के कुछ अस्पतालों में महज कुछ घंटों की ही ऑक्सीजन बच गई है.

केजरीवाल ने कहा- दिल्ली में गंभीर ऑक्सीजन संकट बना हुआ है. मैं फिर केन्द्र सरकार से अपील करता हूं कि वे दिल्ली को ऑक्सीजन मुहैया कराए. कुछ अस्पतालों में महज कुछ घंटों की ही ऑक्सीजन बची रह गई है.

सिसोदिया बोले- ऑक्सीजन पर राज्यों के बीच ना हो जंगलराज

जबकि, दूसरी तरफ दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केन्द्र सरकार से इसको लेकर कदम उठाने को कहा. सिसोदिया ने कहा कि दूसरे राज्यों से ऑक्सीजन पहुंचने ही नहीं दिया जा रहा है.

उन्होंने कहा- ऑक्सिजन को लेकर सब अस्पतालों से SOS फ़ोन आ रहे हैं. सप्लाई करने वाले लोगों को अलग अलग राज्यों में रोक दिया जा रहा है. ऑक्सिजन की सप्लाई को लेकर राज्यों के बीच जंगलराज न हो, इसके लिए केंद्र सरकार को बेहद संवेदनशील और सक्रिय रहना होगा.

Related posts

Leave a Comment