केरल: बहू का काट दिया गला, फिर ससुर ने फंदे से लटककर दे दी जान

केरल में घरेलू विवाद के चलते एक ससुर ने अपनी ही बहू की हत्या करने की कोशिश की. फिर खुद भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना वड़ाकेकारा इलाके की है. सेबस्टियन नामक शख्स की अपनी 34 वर्षीय बहू शानू के साथ बनती नहीं थी. गुरुवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ. इसी क्रम में सेबस्टियन ने धारधार हथियार से बहू शानू पर हमला कर दिया.

इससे शानू के गले से खून निकलने लगा. वह चीखती-चिल्लाती घर से बाहर निकली. लोगों से मदद मांगने लगी कि कोई उसे अस्पताल पहुंचा दे. लोगों ने जैसे ही शानू को देखा वे उसके पास पहुंचे. शानू ने बताया कि उसके ससुर ने उस पर जानलेवा हमला किया है. कुछ लोग शानू को अस्पताल ले जाने लगे. तो कुछ लोग उसके घर के अंदर पहुंचे. लेकिन अंदर का नजारा देखते ही उनके होश उड़ गए. शानू के ससुर का शव फंदे से लटकता मिला.

लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सेबस्टियन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. उधर, बहू की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आसपास के लोगों से जब पूछताछ की तो पता चला कि सेबस्टियन और शानू की आपस में बनती नहीं थी. दोनों के बीच छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था.

घटना वाले दिन शानू का पति काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था. पड़ोसियों की मानें तो उन्हें गुरुवार शाम को शानू के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. देखा कि उसका गला बुरी तरह कटा हुआ है. गले से बेतहाशा खून बह रहा है. उसने बस इतना बताया कि उसके ससुर ने उस पर जानलेवा हमला किया है. इसके बाद जैसे ही वे लोग शानू के घर गए तो पाया कि अंदर सेबस्टियन का शव फंदे से लटका हुआ है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि शानू के पति सिनोज को भी घटना की सूचना दे दी गई थी. जिसके बाद उससे भी पूछताछ जारी है. शानू की हालत अभी गंभीर है. उसकी हालत में सुधार होने के बाद उसके भी बयान लिए जाएंगे.

Related posts

Leave a Comment