अपहरण-गैंगरेप, पत्थर से कुचला सिर… 8 साल की मासूम के साथ हैवानियत, दहला देगी ये वारदात

गुजरात के राजकोट से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक शख्स ने 8 साल की बच्ची को किडनैप कर लिया. शख्स और उसके दो दोस्तों ने मासूम के साथ गैंगरेप किया और जब उन्हें पकड़े जाने का डर सताने लगा तो उन्होंने मासूम की हत्या कर दी. मासूम की मौत के बाद दो आरोपी शहर छोड़कर भाग निकले. पुलिस ने फिलहाल तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला शुक्रवार की रात का है. पुलिस ने जब 8 साल की मासूम के लापता होने की खबर सुनी तो उन्होंने उसकी लास्ट लोकेशन से सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया. फुटेज निकालने के बाद पुलिस ने देखा कि शुक्रवार की रात को बच्ची एक शख्स के साथ जाती हुई दिखाई दे रही है. पुलिस ने जब परिजनों से पूछा तो उन्होंने उसकी पहचान की. लड़की के पिता ने बताया कि वह आरोपी शख्स को अच्छे से पहचानते हैं.

पुलिस ने रैकी की तो पता चला कि उसने ही मासूम को किडनैप किया और अपने साथ ले गया. जब यह शख्स मासूम को लेकर सुनसान इलाके में पहुंचा तो इसके दो दोस्त और वहां पर पहुंच गए. मासूम के साथ तीनों ने झाड़ियों के अंदर रेप किया. जब इसके बाद उन्हें लगा कि मासूम अपने परिजनों को सब बता देगी तो उन्होंने उसकी हत्या करने का फैसला किया. 8 साल की मासूम को दरिंदों ने तब तक पत्थर से कुचला जब तक कि उसकी जान नहीं निकल गई.

पुलिस को मासूम की डेडबॉडी रेलवे स्टेशन के पीछे वाले इलाके में रविवार को मिली. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को मासूम को किडनैप किया गया था जबकि करीब 24 घंटे बाद शनिवार को उसकी हत्या की गई है.

Related posts

Leave a Comment