बच्चे को मार दो, शादी कर लूंगा, गर्लफ्रेंड से बॉयफ्रेंड की अजब फरमाइश

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक युवक शादी का झांसा देकर दो साल तक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा. इसी दौरान युवती गर्भवती हो गई और एक बच्चों को जन्म दिया. जब युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो उसने कहा कि इस बच्चे को जान से मार दो. अगर ऐसा नहीं करोगी तो शादी नहीं करूंगा. साथ ही तुम्हारी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा.

युवक की धमकी पर युवती ने रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की. युक्ति का आरोप है कि युवक उसे बार-बार जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. इससे परेशान होकर वह एसएसपी ऑफिस पहुंची और युवक पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई. एसएसपी ने पूरे मामले का संज्ञान है लेते हुए जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

दरअसल, कैंट थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि वह अपने निजी काम से नरियावल जाया करती थी. नरियावल में ही उसकी मुलाकात प्रदीप से हुई. धीरे-धीरे प्रदीप से दोस्ती हो गई और दोनों में बातचीत होने लगी. प्रदीप शादी का झांसा देकर दो साल तक उसके साथ संबंध बनाता रहा. युवती ने बताया कि जब वह शादी के लिए कहती तो प्रदीप कहता कि कुछ दिन रुक जाओ, फिर कोर्ट मैरिज कर लेंगे.

शादी का दवाब बनाया तो बच्चा मारने को कहा
युवती ने बताय कि इसी बीच वह गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया. बच्चे के जन्म के बाद जब उसने शादी का दवाब बनाया तो प्रदीप शादी से इनकार करने लगा. उसने कहा कि बच्चे को मार दो, तब शादी कर लूंगा. जब उसने इस बात से इनकार किया तो प्रदीप उसे जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं उसकी अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी भी देने लगा.

बरेली SSP से मिल युवती ने की शिकायत
युवती ने बताया कि प्रदीप की हरकत से परेशान होकर उसने बिथरी थाने में कई बार शिकायत की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी. वह दर-दर की ठोकरें खाती रही. परेशान होकर वह गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पहुंची और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई. एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए युवती की शिकायत के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने का थाने को निर्देश दिया है.

Related posts

Leave a Comment