दिल्ली मे लूट का विरोध करने पर चाकू से हमला, इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत

Robbery in Rajouri Garden: राजधानी दिल्ली में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जिसे सुनकर अब आप दिल्ली में सैर करने के लिए जाने से पहले 100 बार जरूर सोचनें. दरअसल दिल्ली के रजोरी गार्डन थाना के जस्सा पार्क में गुरुवार को एक दंपति पर लूट के इरादे से एक शक्स ने चाकू से हमला कर दिया. इस घटना में घायल होने वाले व्यक्ति की पहचान राम किशोर के नाम हुई है. उसपर आरोपी ने चाकू से वार किया था जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया. घायल होने के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित राम किशोर अपनी पत्नी नैना के साथ इस पार्क में सैर के लिए पहुंचा था तभी एक अंधेरी जगह पर आरोपी ने चाकू दिखाकर 300 रुपए मांगे. विरोध करने पर हाथपाई के दौरान हमलावर ने चाकू से हमला किया और फरार हो गया. ये घटना दिल्ली कि सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करने वाली है.

पार्क में नहीं हैं सुरक्षा के इंतज़ाम

इस पार्क में ना तो सही से लाइट लगाई गई हैं ना कोई और सुरक्षा के इंतज़ाम हैं. कल हुई घटना के बावजूद आज यहां कोई पुलिस नज़र नहीं आई. इस पार्क के सामने एक पुलिस बूथ भी नाममात्र ही मौजूद है. हालांकि पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम राज दस हो और वह असम का रहने वाला है. उसे गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन इतनी लचीली सुरक्षा व्यवस्था पुलिस प्रणाली पर सवाल ज़रूर खड़े कर रही है.

24 घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी

पुलिस ने इस हत्या के केस को 24 घंटे में सुलझा कर अपनी पीठ थप थपा तो ली पर ये घटना राजधानी दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है. पार्क के ठीक सामने पुलिस का बूथ है और पार्क में कोई लाइट कि व्यवस्था भी नहीं है. कल हुई वारदात के बाद घटना स्थल पर कोई पुलिसकर्मी भी मौजूद नहीं दिखे. शयद यही वजह है जिससे अपराधियों के हौसले बढ़े हुए हैं

Related posts

Leave a Comment